हे अपने सूअरों

भगवान मुश्किल यह करने के लिए हिन्दी में लिखना सीखना होगा गया था. लेकिन अब मैं हिंदी में भाषणकर रहा हूँ क्योंकि यह मजेदार है. आज मैं तरह के अपने कोच के लिए दो तोहफे इस साल पिछली बारखरीद लेंगे कि मैं उन्हें देख सकते हैं और मैं उन्हें कला स्कीइंग में इस सेमेस्टर के लिए धन्यवाद करना चाहता हूँ. लेकिन हाँ, हाँ. तो मैं बाहर काम करते हैं और क्रिसमस पेड़ और नींद खरीदते हैं, हालांकि मैं शायद और अधिक कई चीजें हैं जो पूरी तरह से दिलचस्प हो हो जाएगा.दिन, पड़ोसियों तरह उत्सव की रात और फिर यह असंभव है सो तो मैं सारी रात नाह, एक प्रकार था, मैं वहाँ चलाई.
लेकिन अब मैं आकर्षित करने के लिए या शायद नहीं है, लेकिन मैं कंप्यूटर पर अब और अधिक बैठना नहीं चाहता.

चुंबन और आलिंगन

google översättning finns om du inte kan hindi!

Kommentarer

Kommentera inlägget här:

Namn:
Kom ihåg mig?

E-postadress: (publiceras ej)

URL/Bloggadress:

Kommentar:

Trackback
RSS 2.0